Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचीं कटरीना कैफ, जानिये पूरा किस्सा?

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म में दोनों सितारे एक बार फिर दमदार एक्शन के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें अभिनेत्री भी जमकर मारधाड़ करती नजर आई थीं। इससे पहले वाले भाग में भी उनके कई फाइट सीन देखने को मिले थे। आज के थ्रोबैक थर्सडे में हम आपको टाइगर जिंदा है जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं। 

मामला उस समय का है जब टाइगर जिंदा है की शूटिंग जोर शोर से मोरक्को के मदीना ऑफ फेज में चल रही थी। सबकुछ पहले से ही तय प्लान के मुताबिक चल रहा था। शूटिंग में सलमान को घोड़े पर बैठकर सीन करना था। वहीं, कटरीना को कार में बैठकर अपना सीन पूरा करना था। हालांकि, अच्छी ट्रेनिंग के बाद भी शूटिंग के दौरान कटरीना की कार हादसे की शिकार हो गई और दीवार से जाकर टकरा गई। 

इस बात का जिक्र कटरीना ने भी खुद एक बातचीत के दौरान भी किया था। तब उन्होंने बताया था कि उस समय मैं घायल हो सकती थी, लेकिन टीम को कार में लगे महंगे कैमरो्ं की ज्यादा चिंता थी। अभिनेत्री ने बताया कि इस हादसे में उन्हें चोट नहीं आई और बाद में आगे की शूटिंग जारी रखी गई। बता दें कि मदीना ऑफ फेज छोटी-छोटी गलियों की वजह से काफी ज्यादा मशहूर है। 

टाइगर 3 की बात करें तो फिल्म सलमान खान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। वह इस बार दमदार विलेन की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है। फैंस दोनों सितारों को एक साथ दोबारा एक्शन करते हुए देखने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

टाइगर 3 के अलावा सलमान के पास कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। अभिनेता सूरज बड़जात्या की फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह विष्णु वर्धन की फिल्म में भी दिखेंगे, जिसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन करेगी। वहीं, कटरीना कैफ विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस में स्क्रीन साझा करती हुई दिखेंगी।

The post शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचीं कटरीना कैफ, जानिये पूरा किस्सा? appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/66622