Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 घायल, सभी घायल अस्पताल में भर्ती

जिले के मड़खेरा जागीर से नर्मदा स्नान के लिए आ रहे 14 श्रद्धालुओं से भरी बस को राजमार्ग तिगड्डे पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें नौ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें नरसिंहपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये सभी लोग बस में सवार होकर नर्मदा नदी के सतधारा घाट पर स्नान करने आ रहे थे। वहीं राजमार्ग तिगड्डा पर एक ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी बस को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें 12 श्रद्धालुओं को चोटें आईं। एम्बुलेंस से उन्हें उपचार के लिए करेली स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद 9 श्रद्धालुओं को नरसिंहपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में श्रद्धालुओं का उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

https://khabar36.com/truck-hits-bus-full-of-devotees/