Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘‘संकल्प शिविर, रायपुर पश्चिम विधानसभा’’ भरोसा है बरकरार, फिर से कांग्रेस सरकार – विकास उपाध्याय

रायपुर । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 90 विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन होना है, जिसमें 11 अगस्त 2023 को पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में पश्चिम विधानसभा का संकल्प शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा जी, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज जी, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत जी, उपमुख्यमंत्री टी.एस. सिंहदेव जी, रायपुर जिले के प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे जी, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सह प्रभारी चन्दन यादव जी, सप्तगिरीशंकर उल्का जी, विजय जांगिड़ जी की उपस्थिति में यह संकल्प शिविर आयोजित होगा।

विकास उपाध्याय ने कहा कि 90 विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन इसलिए किया जा रहा है ताकि बूथ, सेक्टर व जोन प्रभारियों का प्रशिक्षण भी आयोजित होता है, साथ ही मतदान केन्द्र प्रबंधन, कांग्रेस सरकार की उपलब्धियाँ व कांग्रेस की नीतियों का कार्यक्रम तथा भाजपा की मोदी सरकार की भ्रष्ट एवं जनविरोधी नीतियों पर चर्चा होगी।

विकास उपाध्याय ने बताया कि विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में बूथ कमेटी के पदाधिकारी, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, वरिष्ठ कांग्रेसी, बूथ से लेकर प्रदेश तक के पश्चिम विधानसभा में निवासरत् कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगे।

http://mediapassion.co.in/?p=38506