Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संयुक्त कार्रवाई में सात जुआरी गिरफ्तार…बावन पत्ती समेत नगद बरामद…जुआ एक्ट के तहत सभी पर अपराध दर्ज

बिलासपुर—-तारबाहर और ACCU की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर कुल सात जुआरियों को गिरप्तार किया है। मौके से नगद भी बरामद हुआ है। गिरप्तार सभी आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा-3( 2 ) के तहत अपराध दर्ज कर उचित कार्रवाई को अंजाम दिया है। ।

     पुलिस की संयुक्त टीम ने होटल सेंट्रल प्वाइंट में जुआ खेलते सात आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए जुआरियों का नाम कमल कुमारष दीपक जैन सुतारिया,तरुण कुमार सतीश सलूजा, विशाल जीवनी अनूप मेघानी,दिलीप बेलानी पिता  है। गिरप्तार जुआरियों के पास से पुलिस ने 63,100 रूपये नगद और 52 पत्ती को जब्त किया है।

The post संयुक्त कार्रवाई में सात जुआरी गिरफ्तार…बावन पत्ती समेत नगद बरामद…जुआ एक्ट के तहत सभी पर अपराध दर्ज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/seven-gamblers-arrested-in-joint-action-cash-recovered-including-fifty-two-leaves/