Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संस्कृत बोर्ड परीक्षा का परिणाम अब 20 मई को

रायपुर, 19 मई 2023 : छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्या मंडलम् (बोर्ड) द्वारा आयोजित मुख्य परीक्षा वर्ष 2023 का परिणाम अब 20 मई को घोषित किया जाएगा। पहले यह परीक्षा परिणाम 21 मई को घोषित होना था।

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम 20 मई को प्रातः 11 बजे शंकर नगर स्थित अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्या मंडलम् (बोर्ड) द्वारा आयोजित मुख्य परीक्षा वर्ष 2023 के परिणाम घोषित करेंगे।

यह भी पढ़ें :-उत्तर बस्तर कांकेर : लालचंद को मिलेगा नया जीवन, अपनी आंखों से देख सकेगा दुनिया

मंत्री डॉ. टेकाम द्वारा कक्षा पूर्व मध्यमा प्रथम वर्ष (9वीं) से उत्तर मध्यमा द्वितीय वर्ष (12वीं) के परीक्षा परिणाम घोषित किए जाएंगे। छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्या मंडलम् के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार शर्मा, छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्या मंडलम् के पूर्व अध्यक्ष एवं गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री महंत रामसुन्दर दास इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

संस्कृत विद्या मंडलम् के सहायक संचालक परीक्षा ने बताया कि वर्ष 2023 में कुल 38 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। जिसमें 3106 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए।

The post संस्कृत बोर्ड परीक्षा का परिणाम अब 20 मई को appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/result-of-sanskrit-board-exam-now-on-20-may/