Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन…जानिए क्या है पूरा मामला

बिपत सारथी@पेड्रा : मरवाही में ग्रामीणों ने शव को रोककर विरोध प्रदर्शन करने का मामला सामने आया है। मरवाही के डूमरखेरवा गांव में श्मशान घाट जाने वाले रास्ते में एक ग्रामीण के द्वारा दीवार खड़ी किये जानें को लेकर नाराज लोगों ने शव को सड़क में रखकर प्रदर्शन किया। आज गांव में एक व्यक्ति की मौत हुई। जिसके शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तभी ग्रामीणों ने मुक्तिधाम जाने वाले गांव के प्रचलित रास्ते को बंद करते हुए दीवार खड़ी करती देख ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और शव को सड़क पर ही रखकर ग्रामीण विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। साथ ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दिया। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मरवाही एसडीएम , तहसीलदार सहित आला अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों को समझाइश देने का प्रयास करते रहे। वही इस दौरान नाराज महिलाओंऔर ग्रामीणों ने निर्माणाधीन दीवाल के हिस्से को तोड़ दिया और कई घंटे की मशक्कत के बाद अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन खत्म किया और शव का मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया….

https://khabar36.com/protest-by-keeping-dead-body-on-the-road/