Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क हादसे में घायल की मौत के बाद हंगामा: परिजन बोले- मेडिकल कॉलेज में नहीं किया गया भर्ती, निजी अस्पताल ने पैसे लेने बाद शुरू किया इलाज, 8 दिन तक मिलने नहीं दिया

दिनेश शर्मा, सागर। सागर जिले में सड़क हादसे में घायल ग्रामीण की मौत के बाद पथरिया जाट के ग्रामीणों ने निजी हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुरई मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक प्रदीप लारिया भी एक कार्यक्रम छोड़ मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवार को सांत्वना दी। साथ ही राय हॉस्पिटल की जांच का आश्वासन और तत्काल पचास हजार रुपए कलेक्टर से स्वीकृत करवाकर मृतक के परिजनों को सौंपेजिसके बाद परिजनों ने जाम खोला।

ये भी पढ़ें- कपड़ा दुकान में चोरी,VIDEO: दुकानदार ने महिला को बनाया बंधक, इधर बदमाशों ने की पिता-पुत्र की पिटाई

परिजनों ने बताया कि डक्कू रजक को तीस तारीख को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार मार दी थी। इसके के बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लेकर गए। लेकिन डॉक्टरों ने देखने से मना कर दिया और निजी अस्पताल ले जाने को कह दिया। जिससे वो घायल को लेकर राय अस्पताल पहुंचे, लेकिन जब तक रुपए नहीं जमा नहीं किया गया, जब तक वहां इलाज शुरू नहीं किया गया। परिजनों ने बताया कि डॉक्टरों ने 30 तारीख से लेकर 7 तारीख तक इलाज के नाम पर खूब पैसे लिए। इन सात दिनों तक उन्हें एक भी बार मिलने नहीं दिया गया। बाद ने भोपाल रेफर कर दिया। एम्स अस्पताल में डॉक्टरों ने चेक करते ही मृत घोषित कर दिया। बता दें कि सागर उपनगरीय मकरोनिया में खुला राय हॉस्पिटल आये दिन विवादों में घिरा रहता है। अब देखना होगा कि अस्पताल के खिलाफ किस प्रकार की कार्रवाई होती है।

ये भी पढ़ें- अश्लील VIDEO बनाकर ढाई साल तक किया रेप: पीड़िता बोली- आरोपी ने 5 लाख रुपए भी लिए, VHP कार्यकर्ताओं ने मामले को बताया लव जिहाद

कंरट लगने से युवक की मौत
सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिजली सुधारने गए युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी आनंद सिंह ने बताया कि राहुल जैन के मकान में रहने वाले डालचंद मकान खाली कर रहा था। बिजली संबंधी कार्य को लेकर उसने चंद्र शेखर वार्ड निवासी शैलेश पिता सालिग्राम विश्वकर्मा को बुलाया था। जिसके बाद शैलेश वहां पहुंचा औऱ खिड़की खोलकर बाहर देख रहा था, इसी दौरान वह बिजली के तार से चिपक गया।

ये भी पढ़ें- नशे का सौदागर गिरफ्तार: 20 लाख की स्मैक बरामद, DRM ऑफिस के पास ग्राहक के इंतजार में खड़ा था आरोपी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post सड़क हादसे में घायल की मौत के बाद हंगामा: परिजन बोले- मेडिकल कॉलेज में नहीं किया गया भर्ती, निजी अस्पताल ने पैसे लेने बाद शुरू किया इलाज, 8 दिन तक मिलने नहीं दिया appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-sagar-relatives-blocked-the-road/