Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सपा ने पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल को बनाया वाराणसी लोकसभा का प्रभारी

लखनऊ में वाराणसी और मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र की बैठक की अध्यक्षता कर रहे सपा मुखिया ने कहा वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सीट समाजवादी पार्टी के खाते में जाती है तो उम्मीदवार पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल होंगे। इस पर सभी नेताओं ने सहमति जताई।

समाजवादी पार्टी ने वाराणसी लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल को प्रभारी नियुक्त किया है। सपा प्रदेश कार्यालय लखनऊ में वाराणसी और मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता कर रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन के तहत वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सीट समाजवादी पार्टी के खाते में जाती है तो उम्मीदवार पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल होंगे। 

पार्टी के नेताओं ने एक स्वर में उनके नाम पर सहमति जताई। बैठक में मिर्जापुर का प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को नामित किया। बैठक में जिलाध्यक्ष सुजीत यादव, प्रदेश प्रवक्ता मनोज राय, महानगर अध्यक्ष दिलीप डे, एमएलसी आशुतोष सिन्हा, पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, रीबू श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

सपा प्रमुख ने सौरभ के परिजनों को दिया 5 लाख का चेक
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सौरभ के परिजनों को प्रदेश कार्यालय लखनऊ में 5 लाख का चेक दिया। बीते दिनों चौबेपुर थाना क्षेत्र के मढ़नी, महासीपुर निवासी सौरभ यादव को कार सवार अपराधियों ने पीट पीटकर अधमरा कर दिया था। बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 4 दिसंबर को वाराणसी आगमन के दौरान अखिलेश यादव सौरभ के घर गए थे। उन्होंने आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया था। आज सौरभ के भाई को उसके पिता बचाऊ के नाम से चेक दिया गया।

The post सपा ने पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल को बनाया वाराणसी लोकसभा का प्रभारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79896