Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सभी कारोबारियों के घर, दफ्तर, फैक्ट्री में देर शाम तक चली रेड

0 रायपुर-रायगढ़ में इनकम टैक्स कल भी करेगी जांच, बिलासपुर से बयान के लिए शराब कारोबारी रायपुर तलब

विशेष संवादाता, रायपुर
छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स की टीम बुधवार तड़के से देर शाम तक कर अपवंचन सम्बन्धी दस्तावेज़ तलाशती रही। शराब, और स्टील कारोबारियों सहित पर छापे मारे हैं। टीम की कार्रवाई रायपुर, बीरगांव, रायगढ़ और खरसिया में जारी है। फिलहाल इस छापे में 70 से अधिक अफसरों की टीम शामिल है। इसमें लोकल पुलिस की बजाये जाँच दल CRPF को साथ लेकर अये हैं। एक साथ सभी जगहों पर समाचार लिखे जाने तक जांच कार्रवाई चल रही है। आयकर की एक बड़ी टीम ने बुधवार सुबह स्टील और शराब कारोबारियों उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट के रायपुर, बिलासपुर, खरसिया, रायगढ़ के एक दर्जन ठिकानों पर दबिश दी। शराब कारोबारी के यहां छापे, दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के सिलसिले में डाले गए है।

रायगढ़ में कारोबारी के घर पर भी कार्रवाई जारी है।

वहीं ऐश्वर्या किंगडम में आरओ गुप्ता और उरला के लाविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी कारोबारी रामदास अग्रवाल के पुत्र सुनील व अनिल के यहां इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापा मारा है। इसके अलावा रायगढ़ में तड़के करीब 4:30 बजे इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ ठेकेदार सुनील रामदास अग्रवाल, खरसिया के ठेकेदार मुकेश अग्रवाल, जूदेव के करीबी माने जाने वाले रायगढ़ के नटवर रतेरिया, कोल ट्रांसपोर्टर आकाश जिंदल और CA अनिल अग्रवाल के घर और दफ्तर पर कार्रवाई की है।


https://theruralpress.in/2022/09/07/raid-lasted-till-late-evening-in-the-house-office-factory-of-all-the-businessmen/