Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
समर्थ मिश्रा संभालेंगे इलेक्‍शन मैनेजमेंट

नेशन अलर्ट/नई दिल्‍ली.

इंडियन यूथ कांग्रेस (आईवायसी) में विभिन्‍न सेल्‍स व चेयरमैन की घोषणा हो गई है। इलेक्‍शन मैनेजमेंट का जिम्‍मा संभालने की जिम्‍मेदारी समर्थ मिश्रा को सौंपी गई है। लीगल सेल के चेयरमैन का दायित्‍व रूपेश बड़ोरिया के जिम्‍मे आया है।

दरअसल, इंडियन यूथ कांग्रेस में इन दिनों सांगठिक चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो रही है। इसी बीच कांग्रेस के राष्‍ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने अं‍तरिम अध्‍यक्ष श्रीमति सोनिया गांधी के निर्देश पर नई टीम गठित करने के संबंध में आदेश जारी किया है।

दस युवक कांग्रेसियों को जनरल सेक्रेटरी के पद से नवाजा गया है। इनमें हरपाल सिंह चुड़ास्‍मा, जगदेव गागा, मनीष चौधरी, पलक वर्मा, पूर्णचंद पाढ़ी, रक्षा रमाही, रम्‍या हरिदास, रूषिकेश, संतोष कोलकुंडा, विनीत कंबोज के नाम शामिल हैं। 18 सदस्‍यों को सचिव पद का प्रभार मिला है। इनमें अजय चिक्‍कारा, अखिलेश यादव, इशिता शेढ़ा, खुशबू शर्मा, मंजू टोंगाड़, मिलिंद गौतम, मिथेंद्र सिंह, मोहम्‍मद शाहिद, प्रदीप सिंधव, प्रदीप सूर्या, पुष्‍पलता सीबी, राजेश सिन्‍हा, शिव चौहान, शेषनारायण ओझा, सुरभि, तनु यादव, विद्या बालकृष्‍णन, विजय सिंह के नाम शामिल हैं।

राष्‍ट्रीय सचिव के पद पर 49 लोगों को चुना गया है। संयुक्‍त सचिव के पद पर 9 लोगों का चुनाव हुआ है। राहुल राव को मीडिया, मनु जैन को सोशल मीडिया, यश चौधरी को अंतर्राष्‍ट्रीय, चंडी ओमेन को आउटरीच, अनिल मीना को आरटीआई व विकास यादव को रिसर्च सेल का चेयरमैन नियुक्‍त किया गया है।

http://www.nationalert.in/?p=10973