Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य की जांच करने पहुंचे लेखपाल की दबंगों ने की पिटाई..

लखनऊ के इटौंजा इलाके में सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य की जांच के लिए पहुंचे लेखपाल की दबंगों ने पिटाई कर दी। दबंगों ने नक्शा भी छीनकर फाड़ दिया। तहरीर पर इटौंजा पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

सीतापुर के लहरपुर निवासी आनंद श्रीवास्तव बीकेटी तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात हैं। आनंद के मुताबिक उमरिया गांव में सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य कराए जाने की शिकायत मिली थी। रविवार शाम करीब चार बजे वह जांच के लिए उमरियांव गांव पहुंचे थे। वह पैमाइश कर रहे थे इसी बीच गांव के ही श्यामलाल और हीरालाल उनके साथ गाली गलौज करने लगे। इस बात पर विरोध जताने पर दोनों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी। उनके हाथ से नक्शा व अन्य पत्रावली छीन कर फाड़ दी। मारपीट के दौरान उनके हाथ पैर में चोटें आई हैं। आसपास के लोगों के बीच- बीच बचाव पर किसी तरह आरोपित शांत हुए।

इंस्पेक्टर इटौंजा के मुताबिक पीड़ित लेखपाल आनंद की तहरीर पर आरोपित श्यामलाल और हीरालाल के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

The post सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य की जांच करने पहुंचे लेखपाल की दबंगों ने की पिटाई.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48300