Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरकार गठन और आगामी रणनीतियों पर दिल्ली में चर्चा

भोपाल

मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर अब जल्द ही भाजपा में मंथन शुरू होने वाला है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते और कैलाश विजयवर्गीय दिल्ली में हैं। दिल्ली में भाजपा के महासचिवों की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। इस बैठक में मध्य प्रदेश से कैलाश विजयवर्गीय शामिल होंगे।

माना जा रहा है कि विधायक दल की बैठक में नेता चुनने के लिए भाजपा आज शाम तक पर्यवेक्षक नियुक्त कर सकती है। ये पर्यवेक्षक यहां पर आकर विधायक दल की बैठक करवाएंगे। पर्यवेक्षक तय होते ही विधायक दल की बैठक कब होना है यह भी तय हो जाएगा। जिसमें मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी। मंगलवार को दिल्ली में भाजपा पॉलियामेंट्री बोर्ड की भी बैठक होती है। जिसमें भी मध्य प्रदेश को लेकर बातचीत होने की संभावना बताई जा रही है।

इससे पहले सोमवार को कैलाश विजयवर्गीय, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल सहित अन्य नेताओं ने दिल्ली पहुंचकर राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सभी ने अलग-अलग समय में यह मुलाकात की। हालांकि यह मुलाकात चुनाव जीत के साथ सौजन्य भेंट बताई जा रही है, लेकिन इन सभी नेताओं की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

The post सरकार गठन और आगामी रणनीतियों पर दिल्ली में चर्चा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116597