Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सर्कुलर डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च होगी OnePlus Watch 2, जानिए क्या होगा डिजाइन और फीचर्स ?

OnePlus ने दो वर्ष पहले स्मार्टवॉच लॉन्च की थी. इसे बाद में लिमिटेड एडिशन मॉडल्स में भी पेश किया गया था. इसमें 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है. कंपनी ने इसकी बैटरी 14 दिनों तक चलने का दावा किया था. OnePlus जल्द ही Watch 2 को लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. ये स्मार्टवॉच सर्कुलर सिग्नेचर स्टाइल के साथ आएगी. आइए जानते हैं स्मार्टवॉच में क्या खास फीचर्स देखने को मिलेगा.

2024 में लॉन्च होगी OnePlus Watch 2

रिपोर्ट की माने तो OnePlus Watch 2 अगले साल यानी 2024 में लॉन्च होगी और एक गोलाकार डिस्प्ले से लैस होगी. वनप्लस वॉच 2 पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आएगी. वनप्लस वॉच कस्टम आरटीओएस चलाती है और आगामी मॉडल भी संभवतः उसी ओएस पर चलेगा.

बता दें, वनप्लस वॉच मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन और कोबाल्ट लिमिटेड वेरिएंट में उपलब्ध है. इसमें 402mAh की बैटरी है और यह ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो जैसी कनेक्टिविटी ऑप्शन को सपोर्ट करता है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/oneplus-watch-2-will-be-launched-soon-with-circular-display/