Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सांसद दानिश अली को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। लोकसभा सांसद कुंवर दानिश अली को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। उन्होंने मंगलवार को थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। इसका उन्होंने सोशल साइट एक्स पर पोस्ट भी किया और वीडियो डाला है। दानिश अली को हाल ही में कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने निलंबित कर दिया था।

उन्होंने एक्स पर लिखा, “कितना डराओगे? कल मेरे ऑफिस में फोन कर किसी ने मुझे डराने धमकाने की कोशिश की और मुझे जान से मार देने की धमकी दी। यह कैसी हताशा है? भारतीय लोकतंत्र में विश्वास रखने वाला तो यह हरकत नहीं कर सकता। ऐसे असामाजिक तत्व बस इतना चाहते हैं कि मैं सच को सच ना कहूं! यह थोड़ा मुश्किल है।”

पुलिस ने बताया कि तिलक नगर ताने में सांसद ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कहा कि केंद्रीय दिल्ली स्थित उनके ऑफिस में कॉल कर उन्हें धमकी दी गई। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मंगलवार को शाम आठ से साढ़े 8 बजे के बीच में सांसद के ऑफिस में कॉल करके धमकी दी।

कॉल करने वाले ने पूछा क्या है दानिश अली का ऑफिस है? दानिश अली के निजी सचिव ने जब हां कहा तो वह धमकी के साथ गालियां देने लगा। सचिव ने नंबर को चेक किया। उसी नंबर से एक कॉल सांसद के निजी मोबाइल पर भी की गई थी, लेकिन सांसद के मीटिंग में व्यस्ति होने की वजह से वो कॉल नहीं उठाई गई।

https://khabar36.com/mp-danish-ali-received-death-threats/