Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सातवीं के छात्र को प्रिंसिपल ने डंडे से पीटा, शरीर पर दिखे निशान, पिता ने की पुलिस से शिकायत

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के एसएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य ने सातवीं कक्षा के छात्र की पिटाई कर दी।

पिटाई के कारण छात्र को काफी चोटें आई है। छात्र के पिता ने थाना जारचा में प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कैमराला दादरी निवासी सुधीर भाटी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनका बेटा एसएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल सातवीं कक्षा में पढ़ता है।

बीते 11 अक्टूबर को वह स्कूल गया था। दोपहर में जब वह स्कूल से लौटा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने जब उसे चोट के बारे में पूछा तो उसने बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य देवेंद्र सिंह देवा ने उसकी डंडे से पिटाई की है।

प्रधानाचार्य ने पिटाई करने के बाद धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह दोबारा उसकी और पिटाई करेगा।

सुधीर भाटी ने इस संबंध में प्रधानाचार्य से बात की तो वह उन पर ही भड़क उठा। उसके बाद उन्होंने थाना जारचा में प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

स्कूल में प्रधानाचार्य द्वारा की गई पिटाई से छात्र बुरी तरह से सहमा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

The post सातवीं के छात्र को प्रिंसिपल ने डंडे से पीटा, शरीर पर दिखे निशान, पिता ने की पुलिस से शिकायत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-principal-beat-the-seventh-class-student-with-a-stick-marks-were-visible-on-the-body/