Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
साय ने कांग्रेस के बस्तर सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नही करने पर कसा तंज

जगदलपुर 23 मार्च।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस के बस्तर सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नही करने पर तंज कसा हैं।

     श्री साय ने आज बकावंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में कहा कि कांग्रेस के नेताओं में हार का इतना डर है कि अभी तक पार्टी बस्तर लोकसभा के लिए अपना प्रत्याशी तय नहीं कर पाई हैं, जबकि नामांकन में केवल पांच दिन बाकी हैं।उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी हमला बोला और कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के लिए हर अवसर तलाशे।

     उन्होने कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को केवल धोखा दिया। 36 वादे में एक भी पूरा नहीं किये, जिसके कारण जनता ने उन्हें बर्खास्त कर दिया और लोकसभा में उनका जो कुछ भी बचा खुचा है उसे भी पूरा साफ़ करना है, बस्तर में भी भाजपा का सांसद लाना है। भूपेश सरकार ने शराब, कोयला, रेत सबमें घोटाला किया।उन्होने कहा कि भूपेश बघेल का महादेव एप में भी नाम आया है, एफआईआर हो गया,और हमको कहते हैं भाजपा ने फंसा दिया।

The post साय ने कांग्रेस के बस्तर सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नही करने पर कसा तंज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/86890