Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
साय ने लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे पूरा करने का दिया भरोसा

धमतरी 31 मार्च।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोगो को भरोसा दिलवाया हैं कि लोकसभा चुनावों के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादों के पूरा किया जायेंगा।

    श्री साय ने आज नगरी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार में आते ही हमने मोदी जी की सभी प्रमुख गारंटियों को तेजी से पूरा किया और लोकसभा चुनाव के बाद भी मोदी की गारंटी के बचे हुए प्रमुख वादों को तेजी से पूरा करेंगे। उन्होंने भूमिहीन श्रमिकों को 10 हजार रूपये वार्षिक और 500 रुपये में सिलेंडर देने के वादे को भी पूरा करने का भी लोगो को विश्वास दिलाया।

    उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने महादेव एप को भी नही छोड़ा। सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर है और एफआईआर भी दर्ज हुआ है।ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाना है।उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोक लुभावन घोषणा कर प्रदेश की जनता से पहले खूब वोट बटोरा और चुनाव जीतते ही जनता के संग खूब विश्वासघात किया।

   श्री साय ने कहा कि आज हम नरेंद्र मोदी जी के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं,मोदी जी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी वजह से भारत का डंका बज रहा है, पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ रहा है।मोदी जी जो बोलते हैं उसे करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में एकरूपता है।

The post साय ने लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे पूरा करने का दिया भरोसा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87774