Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
साय ने हम सबके राम कॉफी टेबल बुक और “रामो विग्रहवान धर्मः” कैलेंडर का किया विमोचन

रायपुर, 22 जनवरी। अयोध्या में आज श्री रामलला के नूतन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क विभाग की ओर से प्रकाशित  “हम सबके राम” कॉफी टेबल बुक और “रामो विग्रहवान धर्मः” कैलेंडर का विमोचन किया।

    श्री राम के अयोध्या धाम और वनवास काल में छत्तीसगढ़ यात्रा से जुड़ी स्मृतियों पर आधारित कॉफ़ी टेबल बुक “हम सबके राम” व विशेष कैलेंडर “रामो विग्रहवान धर्मः” का विमोचन मुख्यमंत्री श्री साय के द्वारा माता शबरी की भूमि शिवरीनारायण में किया गया।इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रभारी ओम माथुर, गौसेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष राजेश्री महंत श्री रामसुंदर दास, सांसद गुहाराम अजगले भी उपस्थित रहे।

      रामो विग्रहवान धर्मः कैलेंडर में अयोध्या धाम श्रीराम जन्मभूमि पर निर्मित भव्य मंदिर के साथ श्री रामलला की बेहद मनमोहक तस्वीर को समाहित किया गया है।

The post साय ने हम सबके राम कॉफी टेबल बुक और “रामो विग्रहवान धर्मः” कैलेंडर का किया विमोचन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78707