Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘सालार’ की दहाड़ से फिर दहला बॉक्स ऑफिस, 400 करोड़ क्लब हासिल करने के लिए दौड़ी फिल्म

सालार द सीज फायर: पार्ट 1 थमने को तैयार नहीं है। फिल्म ने रिलीज के 13 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सालार एक और रिकॉर्ड बनाने के लिए उतावली हो रही है।

प्रभास स्टारर सालार की कहानी और एक्शन दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रही है। इसके साथ ही फिल्म छप्परफाड़ कमाई भी करती जा रही है।

ओपनिंग पर तोड़े रिकॉर्ड
सालार रिलीज के दिन से झंडे गाड़ रही है। क्रिसमस के मौके पर रिलीज का फिल्म ने पूरा फायदा उठाया। ओपनिंग डे पर सालार ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की। साल 2023 में किसी भी फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं ली, जितनी सालार को मिली।

सालार का धुंआधार बिजनेस
22 दिसंबर को रिलीज हुई सालार ने पहले दिन देशभर में 90.70 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। ये किसी भी फिल्म के लिए बहुत बड़ी ओपनिंग है। इसके बाद भी फिल्म की धुआंधार कमाई जारी रही। दूसरे दिन सालार ने 56.35 और तीसरे दिन 62.05 करोड़ का शानदार बिजनेस किया।

400 करोड़ क्लब में होगी शामिल
सालार के अब लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो बिजनेस में काफी गिरावट आ चुकी है। हालांकि, सालार 400 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। सालार ने सोमवार को 16.6 करोड़ कमाए। वहीं, मंगलवार को बिजनेस 6.45 करोड़ रहा। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को भी फिल्म का कलेक्शन ऐसा ही रहा।

13 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?
शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सालार ने 3 जनवरी को 5.25 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 13 दिनों में फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 373.57 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है और अब 400 करोड़ क्लब की ओर दौड़ लगा रही है।

The post ‘सालार’ की दहाड़ से फिर दहला बॉक्स ऑफिस, 400 करोड़ क्लब हासिल करने के लिए दौड़ी फिल्म appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76208