Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सिंधिया ने जनता से कहा कि 2019 के चुनावों की तुलना में भाजपा को हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त मिलें

गुना
  लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए हैं। ये उम्मीदवार अब रैलियां कर लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के गुना से भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में रावत समुदाय की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो गुना के स्पाइडरमैन हैं।

भाजपा को 370 वोट अतिरिक्त मिलने चाहिए

गुना की जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया ने लोगों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों की तुलना में भाजपा को हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त मिलें ताकि नरेंद्र मोदी तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री चुने जाएं।
बताया क्यों हैं स्पाइडरमैन

सभा में बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि वह गुना क्षेत्र के लिए ‘स्पाइडरमैन’ हैं क्योंकि उन्होंने एक ‘मकड़ी’ की तरह यहां सड़कों का विशाल जाल बुना है। सिंधिया ने कहा,

    बीस साल पहले जब मैंने राजनीति के मार्ग पर चलने का संकल्प लिया, तो मैंने तय किया कि अगर कोई आपकी समस्याओं का समाधान नहीं करेगा, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे। मैं शिवपुरी का स्पाइडरमैन हूं। मैंने यहां सड़कों का एक नेटवर्क बनाया है, एक नेटवर्क बनाया है सबस्टेशनों का, सिंचाई सुविधाओं का नेटवर्क और यहां के लोगों के लिए प्रगति और विकास का नेटवर्क।

पीएम ने सभी के लिए किया काम

सिंधिया ने आगे कहा कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमें प्रत्येक बूथ पर भाजपा के वोट 370 तक बढ़ाने पर काम करना होगा।’

मंत्री ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में किसानों, महिलाओं, युवाओं और गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, जिनमें 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देना और आयुष्मान भारत स्वास्थ्य पहल शामिल है।

The post सिंधिया ने जनता से कहा कि 2019 के चुनावों की तुलना में भाजपा को हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त मिलें first appeared on .

The post सिंधिया ने जनता से कहा कि 2019 के चुनावों की तुलना में भाजपा को हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त मिलें appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=139082