Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वारल, फैंस कर रहे खूब रिएक्ट

बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक एड शूट का है जिसमे दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी के चर्चा पिछले काफी समय से फिल्मी गलियारों में काफी हो रही है। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं। हालांकि दोनों ने कभी मीडिया में अपने प्यार को एक्सेप्ट नहीं किया है। इसी बीच अब इस कपल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों की केमिस्ट्री को लोगों को खूब पसंद कर रहे है, साथ ही फैंस वह इस वीडियो पर खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का वीडियो

https://www.instagram.com/p/CjXBqH9Du-Y/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3d0301cb-4963-46ab-b83f-cbf0cad6b3b8

सिद्धार्थ और कियारा का सोशल मीडिया पर एड शूट वीडियो सामने आया है जिसमें फेस्टिव लुक में नजर आ रहे हैं। जहां कियारा येलो रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं सिद्धार्थ ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दोनों शूट के दौरान कैमरे में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस कपल ने फैंस उन्हें शादीशुदा कपल बता रहे हैं।

फैंस ने शादीशुदा कपल कहकर दी बधाई

वीडियो को कमेंट कर फैंस  दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है-‘वे पहले से ही शादीशुदा वाइब्स दे रहे हैं।’ इनके अलावा एक ने कमेंट करते हुए कहा है, ‘ एक शादीशुदा कपल की तरह दिखते हैं।’ वहीं तीसरे ने लिखा- ‘सिद्धार्थ और कियारा अपने संगीत में भी कुछ ऐसे ही दिखने वाले हैं’। बता दें बीते दिनों दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की खबरे माने आई थी। कहा जा रहा है जल्द ये कपल भी शादी के बंधन में बंध सकता है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%B8%E0%A4%BF%E0%A4%A6%E0%A5%8D%E0%A4%A7%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%A5-%E0%A4%AE%E0%A4%B2%E0%A5%8D%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE/