Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सिपाही भर्ती परीक्षा : पेपर लीक के विरोध में अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

यूपी में 17 और 18 फरवरी को हुई सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए हजारों अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया और दोबारा परीक्षा कराने की मांग की।

उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने के विरोध में सैकड़ों की तादाद में ईको गार्डन में जुटे अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। अभ्यर्थी सरकार से भर्ती परीक्षा को दोबारा कराने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने कई बार विधान सभा जाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने मुख्य द्वार पर बैरिकेडिंग कर उन्हें रोक लिया।

इसके बाद प्रशासन ने अभ्यर्थियों की उत्तर प्रदेश पुलिस एवं प्रोन्नति बोर्ड के अपर सचिव भर्ती से वार्ता कराई। वार्ता में बोर्ड के अधिकारियों ने दो दिन बाद कुछ निर्णय का आश्वासन दिया। वार्ता के बाद अभ्यर्थियों ने धरना जारी रखने का एलान किया है।

बोर्ड अधिकारियों से वार्ता करने वालों में सुमित कुमार विद्यार्थी, रवि तिवारी, आलोक शुक्ला, आरएस पैलवार, स्वप्निल अग्रवाल, मारूफ, अखिलेश कुमार समेत कई शामिल रहे। इससे पहले प्रदर्शन के दौरान दोपहर में अपना दल कमेरावादी की नेता व विधायक पल्ल्वी पटेल ने शामिल होकर अभ्यर्थियों का समर्थन किया और उनकी मांगों को जायज बताया।

प्रदर्शन में शामिल मेरठ के अभ्यर्थी आदेश और आकाश ने बताया की पेपर शुरु होने के पहले ही हजारों अभ्यर्थियों के पास करीब 145 प्रश्नों के उत्तर पहुंच चुके थे। अम्बेडकरनगर नगर के शिवम पटेल और संजय यादव ने कहा कि पेपर लीक होने से हम लोगों के अरमानों में तो पानी फिर गया।

The post सिपाही भर्ती परीक्षा : पेपर लीक के विरोध में अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/83300