Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम ने क्षेत्रवासियों से किया मुलाकात, शासकीय योजनाओं का लिया फीडबैक,122 करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात

संजू गुप्ता@कबीरधाम। प्रदेशव्यापी अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज एक दिनी प्रवास पर कबीरधाम जिले के ग्राम झलमला और लोहरा के दौरे पर थे जहां वह सर्वप्रथम जिले के झलमला ग्राम पहुंचे कार्यकर्ताओं और क्षेत्र वासियों द्वारा जोरदार स्वागत कीया गया ग्राम झलमला पहुंचते ही वे पैदल चलकर शिव मंदिर दर्शन करने पहुंचकर पूजा अर्चना करते हुए आशीर्वाद लिया। उसके पश्चात भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत वे आम जनता से सीधे संवाद करते हुए राज्य सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में हितग्राहियों से जानकारी लिया। आमजन से संवाद करते हुए उन्होंने राज्य सरकार के महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे एक-एक करके लोगों से जानकारी ली। उन्होंने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे।

क्षेत्रवासियों से राज्य सरकार की गोधन न्याय योजना राशन कार्ड पोषण योजना हाट बाजार क्लिनिक योजना भूमिहीन मजदूर योजना, वर्मी कंपोस्ट और अन्य विभागों की जानकारी ली और उन योजनाओं को हितग्राही किस रूप में देखते हैं। इसका फीडबैक भी उन्होंने लिया। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित जन समुदाय को बताया कि इस बार राजीवगांधी किसान न्याय योजना अंतर्गत तीसरी किस्त दिवाली के पूर्व 17 अक्टूबर को दी जाएगी। यह सुनकर उपस्थित जन समुदाय ने ताली बजाकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

https://www.khabar36.com/cm-met-the-residents/