Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बघेल ने डॉ रमन सिंह के ट्वीट पर किया पलटवार, लिखा-‘ धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे…’

19.07.23| विधानसभा चुनाव में पार्टियां एक दूसरे पर सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर अब हमलावार हो चुकी है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कि विरोधी मन मुंह चुचुवात हे, भारतीय जनता पार्टी ये दारी छत्तीसगढ़ मा विकास लात हे। इसी ट्वीट पर सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को खुली चुनौती दी है।

सीएम बघेल ने रमन सिंह के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा- very good-very good.. बहुत सही। धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं। संतोष है कि कम से कम भाजपा के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं। अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे। सीएम बघेल ने कहा कि उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो/फोटो डालेंगे। क्या कहते हैं @drramansingh जी, हो जाए गेड़ी दौड़ एक बार साथ में? वैसे भी प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलंपिक का माहौल है। जवाब का इंतजार रहेगा। जय छत्तीसगढ़ महतारी।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/19/cm-baghel-retaliated-on-dr-raman-singhs-tweet-wrote-slowly-dr-saheb-is-learning/