Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री पर साध निशाना, कहा -“प्रधानमंत्री जी को corruption से कोई बहुत नफ़रत नहीं है।”

21.04.23|प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री एस ईश्वरप्पा से बातचीत की. इसके साथ ही पीएम मोदी ने पूर्व मंत्री की सराहना की. इसे लेकर कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है. सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने लिखा कि “प्रधानमंत्री जी को corruption से कोई बहुत नफ़रत नहीं है।”

वहीं कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भाजपा नेता ईश्वरप्पा को भाजपा का टिकट न मिलने के बावजूद बगावत न करने के लिए बधाई देना अस्वीकार्य है. इस व्यक्ति पर 40% कमीशन की मांग करने का आरोप है और भाजपा कार्यकर्ता संतोष पाटिल द्वारा आत्महत्या करने के बाद भ्रष्टाचार के आरोपों पर इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया था. ऐसे भ्रष्ट नेताओं की प्रशंसा कर भाजपा स्पष्ट संदेश दे रही है कि वह भ्रष्टाचार और अवैध गतिविधियों का समर्थन करती है.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक की शिवमोगा विधानसभा सीट से अपने बेटे को उम्मीदवार ना बनाए जाने के बावजूद कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में लगे पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक के एस ईश्वरप्पा की सराहना की और कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए जो प्रतिबद्धता दिखाई है, उससे वह प्रभावित हुए हैं.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/04/21/cm-baghel-targeted-the-prime-minister-saying-the-prime-minister-does-not-hate-corruption-very-much/