Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बघेल ने मनोज मंडावी के निधन पर जताया दुख, बोले- वे मेरे भाई जैसे थे, उनके जाने से बस्तर क्षेत्र कष्ट में आ गया….

16.10.22| मनोज मंडावी के निधन पर सीएम बघेल ने याद करते हुए दुख जताया है. सीएम बघेल ने कहा, मनोज मंडावी ने अपने गांव की एक मंदिर देखने बुलाया था. आज उनके गांव जाना तो हो रहा है, पर उनकी अंतिम यात्रा में.

आगे सीएम बघेल ने कहा, हम अच्छे मित्र थे, हर विधानसभा में साथ रहते थे. मनोज मंडावी शिव भक्त थे. शिव मंदिर में घण्टों बैठे रहते थे, अचानक निधन का समाचार प्राप्त हुआ विश्वास नहीं हो रहा.

वहीं मंत्री अमरजीत भगत ने भी मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कहा, उनके जाने से बस्तर क्षेत्र कष्ट में आ गया. राजनीति की नर्सरी क्लास से हम दोनों साथ थे. पदयात्रा से राज्य गठन तक हर समय साथ रहे, वे मेरे भाई जैसे थे. हम दोनों का ऐसा सम्बंध था की वो दूसरों की बात को बर्दाश्त नहीं करते थे, पर मेरी बात को करते थे. दुख की घड़ी में परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. मंडावी जी को भगवान अपने श्री चरणों में स्थान दे, आज आदिवासी समाज दुखी है, ॐ शांति.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/16/cm-baghel-expressed-grief-over-the-death-of-manoj-mandavi-said-he-was-like-my-brother-bastar-region-came-in-trouble-due-to-his-departure/