Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बघेल 22 अप्रैल को रायपुर और दुर्ग जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर, 21 अप्रैल 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 22 अप्रैल, शनिवार को अक्ती तिहार एवं माटी पूजन दिवस, भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम, माता कौशल्या महोत्सव तथा ईद-उल-फितर समेत रायपुर जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे 22 अप्रैल को ही दुर्ग जिले अंतर्गत आयोजित सामूहिक आदर्श विवाह और मां कर्मा जयंती महोत्सव में भी हिस्सा लेंगे।

मुख्यमंत्री निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 22 अप्रैल को सुबह 10.10 बजे राजधानी रायपुर के ईदगाह भाठा मैदान में आयोजित ईद-उल-फितर कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे इसके पश्चात पूर्वान्ह 11 बजे इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय पहुंचेंगे, यहां मुख्यमंत्री बघेल अक्ती तिहार एवं माटी पूजन दिवस- 2023 कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही कृषक सभागार भवन एवं महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय कैम्प कार्यालय और नव निर्मित क्लस्टर क्लासरूम भवन का उद्घाटन करेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर 3.10 बजे राजधानी रायपुर के पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड से हेलीकॉप्टर द्वारा गातापार (बेल्हारी) ग्राम, पाटन के लिए रवाना होंगे। गातापार में मुख्यमंत्री सामूहिक आदर्श विवाह एवं विशाल कर्मा जयंती महोत्सव में शामिल होंगे और दोपहर 4.35 बजे कुम्हारी के लिए रवाना होंगे। कुम्हारी में दोपहर 4.55 बजे मुख्यमंत्री बाजार चौक स्थित मां कर्मा भवन में नगर इकाई संघ द्वारा आयोजित मां कर्मा जयंती महोत्सव में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शाम 6.10 बजे रायपुर पहुंचेंगे और समता कॉलोनी स्थित मंगलम भवन तथा शाम 6.50 बजे बैरन बाजार स्थित आशीर्वाद भवन में आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वे शाम 7.20 बजे चंदखुरी के लिए रवाना होंगे और शाम 7.50 बजे चंदखुरी में आयोजित तीन दिवसीय माता कौशल्या महोत्सव का शुभारंभ करेंगे।

The post सीएम बघेल 22 अप्रैल को रायपुर और दुर्ग जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/cm-baghel-will-be-involved-in-various-programs-of-raipur-and-durg-district-on-april-22/