Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बनने के सवाल पर बोले शिवराज, पार्टी तय करेगी कहां काम करना है, मै पद के बारे में नहीं सोचता

भोपाल
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव चुनाव में भाजपा को बहुमत मिला है। इसके बाद अब प्रदेश में मुख्यमंत्री के फेस को लेकर भी चर्चा होने लगी है। जहां एक तरफ शिवराज सिंह चौहान के पांचवी बार मुख्यमंत्री बनने के आसार है तो वहीं अन्य नामों काे लेकर भी अटकलों का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच सीएम शिवराज ने उनके दोबारा मुख्यमंत्री बनने काे लेकर बयान दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा तय करेगी कि मुझे कहां काम करना है, मै मुख्यमंत्री पद के बारे में नहीं सोचता हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों के I.N.D.I.A. गठबंधन पर कहा कि भाजपा दक्षिण में भाजपा मजबूत हो रही है, किसी को इस गठबंधन पर यकीन नहीं है।

शिवराज प्रबल दावेदार
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में तमाम अटकलों के बीच भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है। पार्टी ने 163 सीटें अपने नाम की है। पार्टी की इस जीत के पीछे की वजह लाड़ली बहना योजना और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के दौरों को बताया जा रहा है। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने भी चुनाव में काफी पसीना बहाया था। उन्होंने करीब 116 सभाएं की थी। वहीं जब भाजपा को बड़ी जीत मिली है, ऐसे में शिवराज सीएम पद के सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।
 
एग्जिट पोल को नकारा
चुनाव परिणाम से पूर्व जब कुछ एग्जिट पोल भाजपा के पक्ष में नहीं रहे थे। तक सीएम शिवराज ने इन्‍हें खारिज कर दिया था और प्रदेश में भाजपा सरकार बनने का दावा किया।

The post सीएम बनने के सवाल पर बोले शिवराज, पार्टी तय करेगी कहां काम करना है, मै पद के बारे में नहीं सोचता appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116344