Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम साय ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना, कहा – जो अपने कार्यकर्ताओं के नहीं हुए वे जनता के क्या होंगे भला…

रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वे अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूं तो भरोसा है. उनके कार्यकर्ता उनके मुंह पर ही कह रहे हैं, 5 साल हमारी सुनी ही नहीं गई. हमें प्रताड़ित किया गया.

सीएम साय ने कहा, छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने उनके धोखे को पहले ही पहचान लिया था और मोदी की गारंटी पर विश्वास अटूट रहा. जो अपने दरी उठाने वाले कार्यकर्ताओं के नहीं हुए वे जनता के क्या होंगे भला.

https://www.facebook.com/share/v/BMYX2uth6gxvknoX/?mibextid=oFDknk

बता दें कि पूर्व सीएम और लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल राजनांदगांव चुनावी दौरे पर पहुंचे थे. जहां उनके पार्टी के नेता ने भरे मंच से ही अपनी भड़ास निकाली. ये तक कहने से उन्होंने गुरेज नहीं किया कि मेरी बाते यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर दें.

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने मंच से अपनी भड़ास निकालते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने कहा, पांच साल में कार्यकर्ताओं का काम और सम्मान नहीं हुआ. पांच साल एक ही नेता दिखा, आज वह गायब हो गया. पांच साल हम आपसे मिलने के लिए तरस गए.

https://lalluram.com/cm-sai-targeted-bhupesh-baghel-said-what-good-will-those-who-are-not-for-their-workers-be-for-the-public/