Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीरिया पर बड़ा मिसाइल हमला, 4 ईरानी सुरक्षाकर्मियों की मौत , तेहरान ने कहा-“भुगतनी होगी कीमत”

इजरायली सेना ने सीरिया में घातक हवाई हमला किया है। इस मिसाइल हमले में ईरानी रिवोल्यूशनरी गार्ड के चार सदस्यों की मौत हो गई है। इस पर ईरान बौखला गया है। यह हमला सीरिया की राजधानी दमिश्क में शनिवार को किया गया। इसमें कई अन्य घायल हो गए हैं। ईरान ने हमले के लिए इजरायल को कीमत चुकाने की धमकी दी है।

इजरायल ने जिस बहुमंजिला इमारत पर हमला किया उसका इस्तेमाल राष्ट्रपति बशर अल-असद की सरकार का समर्थन करने वाले ईरानी सलाहकारों द्वारा किया गया था और अब यह पूरी तरह से “सटीक” हमले के बाद समतल हो गया है। विपक्षी युद्ध निगरानीकर्ता सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने दावा किया कि मिसाइल हमले में कम से कम 5 लोग मारे गए। यह हमला ईरान समर्थित समूहों के अधिकारियों की एक बैठक के दौरान हुआ। राज्य टीवी रिपोर्टों के अनुसार, पश्चिमी दमिश्क का माज़ेह के जिस क्षेत्र में हमला हुआ वह पड़ोस के लेबनान और ईरान के दूतावासों सहित विभिन्न राजनयिक मिशनों का घर है।

https://khabar36.com/big-missile-attack-on-syria/