Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सी.रघुनाथ की जीवनी : C Raghunath Biography Hindi

C Raghunath Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Chunav Chetr, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Nick Name, Net Worth: सी रघुनाथ, केरल से एक अनुभवी भारतीय राजनेता हैं। 

  • पूरा नाम सी.रघुनाथ
  • दल का नाम भारतीय जनता पार्टी
  • पिता का नाम चंदुकुट्टी नांबियार
  • स्थायी पता धर्मदाम (केरल)
  • संपर्क संख्या 93877 99970

राजनीतिक सफर

सी रघुनाथ का जन्म केरल में हुआ था। उन्होंने अपना राजनीतिक करियर कांग्रेस पार्टी में शुरू किया, जहां वह पांच दशकों से अधिक का अध्यक्ष रहे हैं, कन्नूर जिला कांग्रेस समिति के महासचिव के रूप में।2021 के विधानसभा चुनावों में, उन्होंने धर्मदम विधानसभा क्षेत्र से यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे। 2024 के लोकसभा चुनावों में, वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी के रूप में कन्नूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। 

https://npg.news/biography/c-raghunath-biography-hindi-age-wiki-wife-family-chunav-chetr-date-of-birth-wife-family-height-career-nick-name-net-worth-1262822