Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सुकमा मुठभेड़ पर गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान, कहा- नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल-स्कूल नहीं बनते

रायपुर। गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृहमंत्री विजय शर्मा ने बेमेतरा सड़क हादसे से लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने आज सुबह हुए नक्सल मुठभेड़ का जिक्र भी पत्रकारों से किया।

बेमेतरा में हुए भीषण सड़क हादसे को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि घायलों का उपचार राजधानी के दो निजी अस्पतालों में चल रहा है। परिजनों से चर्चा हुई है। मृतकों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। जनजागरण की जरूरत है. ड्राइवर को समझाने की जरूरत है. बातचीत और जनजागरण से रास्ता निकलेगा. हादसे में परिवारजनों के लिए सहायता राशि की मदद पर उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री के ध्यान में सारा विषय है. आगे जरूर उन्हें सहायता मिलेगी.कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के छत्तीसगढ़ दौरे पर विजय शर्मा ने कहा कि स्टार प्रचारक जरूर आएंगे. हमारे तरफ से भी अनवरत आ रहे हैं. हम लोगों ने प्रारंभ से लेकर इसे जारी रखा है. सुकमा की मुठभेड़ पर गृहमंत्री ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि सुखद समाचार हो. बातचीत का रास्ता अपनाया जाए. नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल, स्कूल नहीं बनते. जल, जंगल, जमीन उनका है वे कहते हैं तो चर्चा कर फाइनल कर लें. ऐसे ही पहल की जा सकती है. वे वीडियो कॉल पर ही बात कर लें. नक्सलियों के लिए पुनर्वास की अच्छी नीति हम लेकर आएंगे, उसकी घोषणा जल्द होगी, जो भी मुख्यधारा से जुड़ना चाहे उनका स्वागत हैं.

https://khabar36.com/home-minister-vijay-sharmas-statement-on-sukma-encounter/