Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सुकमा : विभिन्न पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 15 मई

सुकमा 28 अप्रैल 2023 : जिले में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय दोरनापाल, कुकानार, तोंगपाल और कोटा एवं छिन्दगढ़ के लिए विद्यालय संचालन प्रबंधन समिति जिला सुकमा द्वारा प्रत्येक विद्यालय के लिए शैक्षिक और गैर शैक्षिक पदों के अंतर्गत व्याख्याता, शिक्षक, प्रधान पाठक, सहायक शिक्षक, ग्रंथपाल, सहायक ग्रेड 02 एवं सहायक ग्रेड 03 के पदों की पूर्ति की जानी है।

इसके विज्ञापन की विस्तृत जानकारी, आवेदन पत्र का प्रारूप तथा नियम-शर्ते सुकमा जिले के वेबसाईट www.sukma.gov.in एवं जिला शिक्षा कार्यालय सुकमा के सूचना पटल पर देखा जा सकता है।

इच्छुक आवेदक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र 15 मई 2023 तक बंद लिफाफे में पंजीकृत स्पीड पोस्ट अथवा रजिस्टर्ड डाक से या स्वयं उपस्थित होकर कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं। निर्धारित समय-सीमा के पश्चात् प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।

The post सुकमा : विभिन्न पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 15 मई appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/sukma-applications-invited-for-various-posts-last-date-may-15/