Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सुने मकान से लाखों की चोरी, कई महीनों से भिलाई में था परिवार, चोरों ने लाखों के गहने और नगदी किया पार

नितिन@रायगढ़। नए साल के लगते ही पुलिस के सामने शहर के सक्रिय चोरों ने नई चुनौती पेश की है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांजा चौक सोनार पारा स्थित ज्योति शंकर थवाईत के सुने घर पर अज्ञात आदतन चोर ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

कोतवाली प्रभारी के बताए अनुसार मकान मालिक का परिवार इलाज के सिलसिले में बीते नवंबर माह से भिलाई शहर में रह रहा था। इस वजह से मकान सुना था। जिसका फायदा उठाते हुए अज्ञात आदतन चोर ने लाखों के गहने और नगदी की चोरी की है। मामले की जांच शुरू कर दी है पीड़ित परिवार को थाने आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज करने को कहा गया है। हमारी टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।

https://khabar36.com/theft-worth-lakhs-from-sune-house/