Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने कोविड के दौरान आईपीएल को लेकर सौरव गांगुली, जय शाह के खिलाफ याचिका पर नहीं करेगा सुनवाई

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और उसके सचिव जय शाह के खिलाफ पिछले साल कोविद -19 महामारी के दौरान आईपीएल मैच आयोजित करने और जान जोखिम में डालने के लिए आपराधिक कार्रवाई की मांग करने वाली याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया।

भारत के मुख्य न्यायाधीश यूयू ललित की अध्यक्षता वाली पीठ ने महामारी की दूसरी लहर के दौरान पिछले साल दायर एक जनहित याचिका (पीआईएल) में निर्देश जारी किया।

छह शहरों में इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों पर रोक लगाने की प्रार्थना के संबंध में, जो कोविड -19 मामलों के लिए चरम पर हैं, पीठ ने कहा कि मामला निष्फल हो गया था। अधिवक्ता श्रीकांत प्रसाद की दलील के जवाब में कि देश भर में तालाबंदी के दौरान मैच आयोजित किए गए थे, पीठ ने कहा कि इस मुद्दे पर विचार नहीं किया जा सकता क्योंकि तालाबंदी पहले ही खत्म हो चुकी है।

CJI ने कहा कि, आईपीएल मैच में बड़ी सावधानी बरती गई थी, और संबंधित अधिकारियों द्वारा इसकी अनुमति ली गई थी। उन्होंने कहा कि एक समय पूरे देश में कोई गतिविधि नहीं थी, बाद में कुछ छूट दी गई और वह तब हुआ जब मैच आयोजित किए गए।

https://www.khabar36.com/supreme-court-wont-hear-plea-against-sourav-ganguly-jay-shah-over-ipl-during-covid/