Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सूरजपुर: एमएलए रेणुका सिंह ने अफसरों को दी सख्त हिदायत

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और भरतपुर-सोनहत से भाजपा विधायक रेणुका सिंह ने गरीबों को लेकर अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए अफसरों के लिए कहा कि मैं गरीबों की हूं, उनके साथ भेदभाव होगा तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी।

विधायक रेणुका सिंह ने गरीबों को लेकर अधिकारियों से कहा कि जो अधिकारी मेरे आदेश की अवहेलना करेगा, उसको मैं कभी माफ नहीं करूंगी। दरअसल, विधायक रेणुका सिंह ने यह बयान तब दिया, जब वह अपने विधानसभा क्षेत्र के केल्हारी दौरे में थी।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी शख्स के साथ शासन की योजनाओं को लेकर भेदभाव एवं अनदेखी हुई तो रेणुका सिंह कभी नही बख्सेगी। अंतिम व्यक्ति तक सरकार की सभी योजनाओं का लाभ पहुंचे ये मेरी प्राथमिकता में है। गौरतलब है कि रेणुका सिंह अपने बयानों और कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं| रेणुका सिंह विधानसभा चुनाव के दौरान भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में थी।

The post सूरजपुर: एमएलए रेणुका सिंह ने अफसरों को दी सख्त हिदायत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79419