Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेंट्रल विस्टा एवेन्यू लोकार्पित, पीएम मोदी कर्तव्य पथ पहुंचे, नेताजी की 28 फीट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण

टीआरपी डेस्क
पीएम नरेंद्र मोदी इंडिया गेट के सामने सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन करने पहुँच गए है। प्रधानमंत्री तय समय शाम 7 बजे कर्तव्य पथ पहुंचे और नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण किया। यह कार्यक्रम 90 मिनट का निर्धारित किया गया है। लगातार 19 महीने तक चले काम के बाद सेंट्रल विस्टा एवेन्यू बनकर तैयार हुआ है। उद्घाटन से एक दिन पहले तक सेंट्रल विस्टा एवेन्यू में काम चलता रहा। एक सुपरवाइजर ने बताया कि जल्द काम पूरा करना है, इसलिए 24 घंटे मजदूर लगे हुए हैं। 9 सितंबर से लोग यहां घूम सकेंगे।


https://theruralpress.in/2022/09/08/central-vista-avenue-inaugurated-pm-modi-reaches-duty-path-28-feet-high-statue-of-netaji-unveiled/