Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेंधमारी कर हजारों रूपयों का पान सिगरेट और तम्बाकू पर हाथ साफ…दो आरोपी गिरफ्तार…मोटरसायकल जब्त..सामान बरामद

बिलापुर—हिर्री पुलि सने नकबजनी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आईपीसी की धारा 457,380 के तहत पकड़े गए दोनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कराया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने नकबजनी की कुल 2,3200 रूपयों समेत एक मोटरसायकल बरामद किया है।

पकड़े गए आरोपियों का नाम पता ठिकानाहिर्री पुलिस के अनुसार आशीर्वाद वैली थाना चकरभाठा निवासी शंकर लाल ने हिर्री थाना में नकबजनी का अपराध दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि बिल्हा मोड़ में प्राविजन स्टोर्स का संचालन करता है। 1 फरवरी की दरमियानी रात दिवाल को तोडकर अज्ञात चोरों ने सामान पर हाथ साफ किया है। आरोपी विमल पान मासाल सिगरेट को पार कर दिया है।

अपराध दर्ज किए जाने के बाद मामले को विवेचना में लिया गया। खोजबीन के दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि मन्नाडोल तिफरा निवासी संतोष साहू और सरकन्डा राजकिशोर निवासी किशन राजपूत घूम घूम कर दुकानों में पान मसाला सिगरेट राजश्री की बिकी कर रहे हैं। जानकारी के बाद रहिर्री पुलिस और क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर दोनो संदेहियों को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरानर दोनो आरोपियों ने नकबजनी का अपराध कबूल किया। चोरी के दौरान उपयोग में लाए किशन राजपूत की मोटरसायकल को बरामद किया गया।  आरोपी संतोष साहू कब्जे से फ्लेक एक्सल सिगरेट गोल्ड फ्लेक टोटल सिगरेट चाम्स सिगरेट लिबर्टी सिगरेट पान पराग गुटखा मेघना बिडी, राज तंम्बाखू, मेघना तम्बाखू विमल पान मसाला राजश्री और नगदी 1200 रूपया जब्त किया गया। इस तरह आरोपियों के कब्जे से करीब ढाई लाख का सामान बरामद हुआ।।

https://www.cgwall.com/two-accused-arrested-one-motorcycle-seized/