Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सैकड़ों ग्रामीणों ने इस वजह से किया धरना प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

बिपत सारथी@पेंड्रा। पेंड्रारोड गेवरारोड रेल लाइन निर्माण का काम चल रहा है, जहां धनगवाँ बरपारा के सैकड़ो ग्रामीणों ने निस्तार सड़क को बंद किये जाने से नाराज होकर धरना प्रदर्शन पर बैठे, ग्रामीणों ने पुल की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं, और जमकर नारे बाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि निस्तार के लिए जब तक पुल नहीं दिया जाता है तब तक यह आंदोलन जारी रहेगी, अगर रेलवे प्रशासन के द्वारा हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती है तो रेलवे के द्वारा भले ही धरने पर बैठे लोगों के ऊपर मिट्टी पाट कर यह रेल लाइन बनाया जाएगा। फिर भी लोग यहां से नहीं उठेंगे। आसपास के दर्जन भर से अधिक गांव के स्कूली बच्चे और किसान सहित लोगों को आने जाने का यह सड़क है। अगर इसको बंद कर दिया जाएगा तो लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वही 2 साल पहले यहां के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था तो रेलवे के द्वारा निस्तार के लिए पुल बनाने का आश्वासन दिया गया था जो अब तक पूरा नहीं हुआ, अब इस जगह को पुल बनाने के बजाय पाटकर रेलवे लाइन निर्माण कार्य में तेजी लाने का काम किया जा रहा है…

https://khabar36.com/hundreds-of-villagers-protested-for-this-reason/