Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्कूलों की छुट्टी: दिल्ली में 5वीं तक की कक्षाएं 14 जनवरी तक बंद, शिक्षा निदेशालय ने जारी किया आदेश…

नई दिल्ली। कड़ाके की ठंड के चलते दिल्ली में नर्सरी से पांचवीं तक की कक्षाएं 14 जनवरी तक बंद रहेंगी।

शिक्षा निदेशालय ने कहा, ”मौजूदा मौसम की स्थिति को देखते हुए किसी भी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों में प्राथमिक वर्गों (नर्सरी से कक्षा 5 तक) के लिए फिजिकल मोड में कोई कक्षाएं नहीं होंगी।” यह आदेश 8 जनवरी से 12 जनवरी तक अगले पांच दिनों के लिए है। शिक्षा निदेशालय ने कहा, ”जहां तक संभव हो, स्कूल प्राथमिक कक्षाओं के अपने छात्रों के लिए ऑनलाइन आयोजित कर सकते हैं।”

अधिकारियों ने कहा कि 13 और 14 जनवरी को क्रमश: दूसरा शनिवार और रविवार है। प्राथमिक कक्षाओं के छात्र 15 जनवरी को फिजिकल मोड में वापस स्कूल में शामिल होंगे।

शिक्षा निदेशालय ने कहा कि स्कूल 8 जनवरी से अन्य सभी कक्षाओं (छठी से बारहवीं) के लिए खुले रहेंगे। हालांकि, मौसम की स्थिति को देखते हुए, कोई भी स्कूल सुबह 8 बजे से पहले शुरू नहीं होगा और शाम 5 बजे के बाद कक्षाएं नहीं होंगी।

अधिकारियों ने कहा कि सभी शैक्षणिक और गैर-शिक्षण कर्मचारी आठ जनवरी को ड्यूटी पर उपस्थित हों। अधिकारी ने कहा, “प्रधान कार्यालय स्कूल को सभी छात्रों, अभिभावकों और कर्मचारियों को बल्क एसएमएस/फोन कॉल/एसएमसी या संचार के किसी अन्य उपयुक्त माध्यम से आज ही सूचित करना होगा।”

https://npg.news/big-news/schoolon-ki-chutti-dilhi-me-5vin-tak-ki-kakshayen-14-january-tak-band-shiksha-nideshalay-ne-jaari-kiya-adesh-1257870