Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्कूल का होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, मौत

Hyderabad Crime News: हैदराबाद के एक निजी स्कूल में एक किंडरगार्टन छात्र की सोमवार को उस समय मौत हो गई, जब एक शिक्षक ने कथित तौर पर होमवर्क नहीं करने पर उसे बेरहमी से पीटा।

5 वर्षीय हेमंत की पिटाई शनिवार को हुई थी। वह स्कूल में बेहोश होर गिर गया था। उसे अस्पताल में भर्ती कहाया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया।

लड़के के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सोमवार को स्कूल के सामने हेमंत के शव के साथ विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर, रामनाथपुर क्षेत्र के विवेक नगर के एक स्कूल में यूकेजी के एक छात्र को कथित तौर पर होमवर्क नहीं करने पर एक शिक्षक ने स्लेट से उसके सिर पर हमला कर दिया।

बताते चलें की इन दिनों दक्षिण भारत में टीचर की पिटाई से छात्रों की मौत जैसी घटनायें बढ़ी हैं. इन घटनाओं के पीछे कारण देखने पर बहुत छोटा दिखाई देता है जिसके एवज में मौत जैसी वारदात को अंजाम दिया जाता है. जबकी यह महज आपसी समझ से खत्म किया जा सकता है. 

https://npg.news/national/hyderabad-kindergarten-student-death-after-beaten-teacher-at-school-for-homework-incomplete-in-hyderabad-student-death-1250032