Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्कूल वैन में मासूम बच्ची से छेड़छाड़, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

जिले में एक मासूम बच्ची से स्कूल वैन में छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़ित बच्ची कक्षा एक की छात्रा है. उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. मामला  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का हैं।

पीड़िता के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार ड्राइवर कामरान ने लड़की को वैन की अगली सीट पर बैठाया था. इसके बाद उसे गलत तरीके से छुआ. इस शिकायत के आधार पर वैन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का उपयोग), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

https://khabar36.com/innocent-girl-molested-in-school-van/