Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्मृति ईरानी ने गुजरात AAP प्रमुख की नई क्लिप ट्वीट की, उन पर पीएम मोदी की मां को गाली देने का लगाया आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के प्रमुख को गुरुवार को जमानत मिलने के बाद, स्मृति ईरानी ने गोपाल इटालिया पर तीखा हमला किया और उन्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए उनकी मां हीरा बा. “गटर माउथ” कहा।

स्मृति ईरानी ने एक वीडियो शेयर करते हुए गोपाल इटालिया पर जमकर निशाना साधा और कहा, ”गुजरात में आप का चुनावी सफाया हो जाएगा.” क्लिप में, इटालिया को हीरा बा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते और उसे गाली देते हुए सुना जा सकता है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अरविंद केजरीवाल, गटर माउथ गोपाल इटालिया अब आपके आशीर्वाद से हीरा बा को गाली देता है। मैं कोई नाराजगी नहीं जताती। मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन यह जान लें कि आपको जज किया गया है और आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी सफाया कर दिया जाएगा। अब जनता इंसाफ देगी।”

हालांकि, वीडियो की तारीख की पुष्टि नहीं हो सकी है।ईरानी ने कहा, “हीरा बा मां शक्ति का रूप हैं। केजरीवाल के विशेष गोपाल इटालिया ने 100 वर्षीय हीरा बा को नफरत की राजनीति से बाहर नहीं किया। गुजरात जैसे सभ्य समाज में आप और उसकी विकृत मानसिकता के लिए कोई जगह नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “गुजरात के नाम पर, मातृ शक्ति का ऐसा अपमान गुजराती अपने वोट से करेंगे।”

गोपाल इटालिया हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और सरिता विहार पुलिस थाने ले गई। हालांकि कुछ घंटों की हिरासत के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

https://www.khabar36.com/smriti-irani-tweets-new-clip-of-gujarat-aap-chief-accuses-him-of-abusing-pm-modis-mother/