Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हत्याकांड का खुलासा: प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने करवाई पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

मुकेश सेन,टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थाना क्षेत्र में एक दिन पहले हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पूरा मामला अवैध संबंध को लेकर था। जिसमें पुलिस ने मृतक के मामा के लड़के बृजेंद्र यादव उम्र 21 साल और मृतक की 25 वर्षीय पत्नी को गिरफ्तार किया है। प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने सुशील यादव की हत्या की थी।

MP Morning News: आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, CM मोहन करेंगे तूफानी दौरा, शिवराज सिंह विदिशा और विजयवर्गीय छिंदवाड़ा में करेंगे प्रचार, कांग्रेस ने भी बदली रणनीति

घटना का खुलासा करते हुए एसडीओपी ने बताया कि, टीकमगढ़ झांसी हाईवे रोड पर दिगौड़ा थाना क्षेत्र के पूनोल नाले में कुराई निवासी सुशील यादव का शव मिला था। मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने भी उसकी हत्या की संभावना जताई थी। जब मामले में कड़ाई से पूछताछ की गई तो सारी हकीकत सामने आ गई।

17 अप्रैल महाकाल भस्म आरती: कण-कण में महादेव, घर बैठे यहां कीजिए भगवान महाकालेश्वर के दर्शन

एसडीओपी ने बताया कि आरोपी बृजेंद्र का मृतक सुशील की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों ने मिलकर सुशील की हत्या की योजना बनाई। जिसके बाद शनिवार रात आरोपी बृजेंद्र ने सुशील को बुलाया और पूनोल नाले के पास शराब पी। जब सुशील काफी नशे की हालत में हो गया। तो आरोपी ने उसके सिर में पत्थर और हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी बृजेंद्र और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/murder-case-revealed-wife-madly-in-love-with-her-lover-murdered-her-husband-both-arrested/