Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को किया गिरफतार

मंडला
 मंडला में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के चलते इस हत्या को अंजाम दिया…. हत्यारों ने इस हत्या को हादसे का रूप देने के लिए लाश को कुएं में फेंक दिया था पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की और दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है….मामला मंडला जिले के नैनपुर थाना अंतर्गत ग्राम पटेलटोला पायली का है, जहां 2 मार्च को एक खेत के कुएं में एक शव पाया गया था.. जिसकी पहचान धीरसिंह वरकडे के तौर पर हुई..शव परिक्षण में मृतक के गले में दोनों तरफ कट के निशान पाये गये जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की पुलिस की जाँच में मृतक की पत्नी मेहरेबाई उम्र 45 वर्ष के गणेश नंदा उम्र 62 वर्ष के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी. वहीं पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई…. जिसमें उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

अमित वर्मा, एडिशनल एसपी,मंडला का कहना

 दरअसल आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि धीरसिंह वरकड़े अपने पिता की हत्या के आरोप में वर्ष 2014 से जेल में बंद था….वह 29 जनवरी को जेल से छूटकर घर आया पति के जेल में रहने के दौरान मेहरेबाई के गणेश नंदा के साथ अवैध संबंध बन गये जेल से छूटकर घर आये पति को जब इसकी जानकारी लगी तो घर में झगड़े होने लगे जिसके बाद पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर धीरसिंह को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया 28 फरवरी की वह रात मेहरेबाई और गणेश नंदा गांव के रास्ते में एक खेत के नजदीक छुपकर बैठ गये रात में जब धीरसिंह शराब पीकर घर लौट रहा था,तब दोनों ने उसे पकड़ लिया और गले पर बके से वार किए जब वह मर गया तब दोनों ने उसे उठाकर नजदीक कुंए में फेंक दिया जिससे लोगों को लगे कि धीरसिंह शराब के नशे में कुएं में गिर गया और डूब कर उसकी मौत हो गई।

 2 मार्च को कुंए में शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने के बाद शव को बाहर निकाला गया तब उसकी पहचान मेहरेबाई ने अपने पति धीरसिंह वरकड़े के तौर पर की प्राथमिक दृष्टि में मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने एफएसएल आदि की मदद से बारिकी से छानबीन की स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाई गई साथ ही सायबर सेल की भी मदद ली गई। पुलिस की जांच में धीरसिंह की हत्या में पत्नी और उसके प्रेमी की संलिप्तता के सुराग मिले जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया वहीं आरोपियों से हत्या के दौरान पहने हुए कपड़े और बका आदि बरामद कर लिया गया है।

The post हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को किया गिरफतार first appeared on .

The post हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को किया गिरफतार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136749