Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘हनु मैन’ ने इस आंकड़े के साथ रचा इतिहास

एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनु मैन’ दुनियाभर में धूम मचा रही है। फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से इसे लेकर तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। स्ट्रॉन्ग स्टोरी लाइन के साथ रिलीज हुई इस मूवी को लेकर भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन अच्छी खबर सामने आई है। 

तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनु मैन’ ने टिकट विंडो पर कमाल कर दिया है। फिल्म 12 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी और रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही दुनियाभर में धुआंधार कमाई कर डाली। न सिर्फ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में, बल्कि डोमेस्टिक कलेक्शन में भी मूवी ने गर्दा उड़ा दिया है। 

इतना कमाने वाली 2024 की बनी पहली फिल्म

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने ‘हनु मैन’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि हनु मैन फिल्म ने महज 10 दिनों में आउटस्टैंडिंग कलेक्शन से इसके साथ रिलीज हुई बाकी फिल्मों (गुंटूर कारम, अयलान, मैरी क्रिसमस और कैप्टन मिलर) को पीछे छोड़ दिया है। 

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ‘हनु मैन’ साल 2024 की पहली फिल्म बन गई है, जिसने वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा छुआ है। 

‘हनु मैन’ का अब तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

कलेक्शन डे कलेक्शन (करोड़ में)
पहला दिन 21.35
दूसरा दिन 29.72
तीसरा दिन 24.16
चौथा दिन 25.63
पांचवां दिन 19.57
छठा दिन 15.40
सातवां दिन 14.75
आठवां दिन 14.20
नौवां दिन 20.37
दसवां दिन 23.91
टोटल 209.06

‘हनु मैन’ की स्टोरी

फिल्म अंजनाद्रि पर्वत के हनुमंत (तेजा सज्जा) की स्टोरी दिखाई गई है, जो कि कमजोर है। पढ़ाई में उसका मन नहीं लगता। वह ज्यादा पढ़ नहीं पाता और मीनाक्षी (अमृ

The post ‘हनु मैन’ ने इस आंकड़े के साथ रचा इतिहास appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78672