Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में आज घने कोहरे का अलर्ट

प्रदेश के किसी भी जिले में अभी बारिश के आसार नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में मैदानी इलाकों में कोहरा छाने से सुबह-शाम के साथ रात को भी सूखी ठंड सताएगी।
उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में आज घना कोहरा छाएगा। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से ऊधमसिंह नगर जिले में रात से लेकर सुबह तक घना कोहरा छाए रहने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया। हरिद्वार जिले के लिए भी कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार पहाड़ों में मौसम शुष्क रहेगा। हालांकि सुबह-शाम शीतलहर चलने से ठंड का अहसास होगा। उधर मैदानी इलाकों में कोहरा छाने से सुबह-शाम के साथ रात को भी सूखी ठंड सताएगी।

बारिश के आसार नहीं
प्रदेश के किसी भी जिले में अभी बारिश के आसार नहीं दिख रहे हैं। बृहस्पतिवार सुबह करीब दस बजे तक हरिद्वार और उधमसिंह नगर जिले में कोहरा छाया रहा। जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ।

The post हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में आज घने कोहरे का अलर्ट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76287