Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरिद्वार: घाट खाली कराया..नाच-गाना किया शुरू…पढ़ें पूरी ख़बर

हरकी पैड़ी क्षेत्र में एक युगल की हरकत को देख बवाल हो गया। तीर्थपुरोहितों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

हरकी पैड़ी क्षेत्र में समूह में आए एक युगल को अश्लील वीडियो शूट करना भारी पड़ गया। इस दौरान घाट पर मौजूद तीर्थ पुरोहितों ने इसका विरोध करते हुए युगल को वहां से खदेड़ा। घटना मंगलवार दोपहर दो बजे की है। हरकी पैड़ी क्षेत्र में एक समूह में युवक-युवतियां आएं।

सबसे पहले उन्होंने घाट खाली कराया। इसके बाद नाच-गाना शुरू कर दिया। यहां तक तो ठीक चला, लेकिन जब अर्धनग्न साड़ी पहनी एक युवती और युवक आपस में आलिंगन करने लगे तो पुरोहितों ने इसका विरोध कर युगल को वहां से भगाया।

गंगा घाट पर नृत्य और अश्लीलता को लेकर कई बार हुआ विवाद
हरकी पैड़ी क्षेत्र में गंगा घाट पर श्रीगंगा सभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता निरंतर निगरानी करते हैं। इसके बाद के घाटों पर कोई नजर नहीं रखता है। हालत यह है कि कई बार कांवड़ पटरी और गंगा के अन्य घाटों पर युगल बैठे मिलते हैं।

कश्यप घाट पर बीते दिनों एक युवक और युवती के बीच विवाद हो गया। मौके पर मौजूद कुछ श्रद्धालु और दुकानदारों ने युवती को गंगनहर में कूदने से बचाया। इसी तरह गोविंद घाट पर बीते माह वहां के निवासियों ने एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

घटनाएं हर रोज, लेकिन पुलिस बेखबर
गंगा घाटों पर पुलिस और प्रशासन की नजर पूरी तरह बेखबर रहती है। मंगलवार को जिस घाट पर अश्लील घटना हुई। वहां पर पुरोहितों ने मामला संभाला। करीब आधे घंटे की बहस के बीच कोई भी नहीं आया जो इस मामले को शांत करा सके। महज पांच सौ मीटर दूर पुलिस का हाल यह रहा कि उन्हें पता भी नहीं चला कि किसी घाट पर कुछ भीड़ जुटी है या कोई बवाल हो रहा है।

The post हरिद्वार: घाट खाली कराया..नाच-गाना किया शुरू…पढ़ें पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91444