Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणा: बहन की डोली उठने से पहले उठी चचेरे भाई की अर्थी…

अंबाला : आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है जहां अंबाला जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कार की चपेट में आने से 20 साल के युवक की मौत हो गई। हादसा मुलाना थाना के अंतर्गत आने वाले जफरपुर-शेरपुर मार्ग पर हुआ। हादसे में जान गंवाने वाला राहुल गांव जफरपुर का रहने वाला था। आज उसकी बहन की शादी है। उसकी मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक राहुल अपनी बाइक पर किसी काम से गांव शेरपुर जा रहा था। रास्ते में पीछे से आई तेज रफ्तार गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर चोट आने पर राहुल को मुलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां

परिजनों ने बताया कि राहुल की चचेरी बहन रेणु की शादी है, जिसकी रविवार यानि आज बारात आनी है। घर में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही थी, लेकिन शादी से एक दिन पहले भाई की मौत हो गई। राहुल एक कंपनी में नौकरी करता था।

The post हरियाणा: बहन की डोली उठने से पहले उठी चचेरे भाई की अर्थी… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78518