Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणा में कड़ाके की ठंड ने किया जीना मुहाल, घने कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें

चंडीगढ़ : हरियाणा में घने कोहरे, कोल्ड और शीत लहर से अभी कोई राहत नहीं है। घने कोहरे के कारण सूबे के 10 जिलों में 25 मीटर से कम विजिबिलिटी रिकॉर्ड की गई। इन जिलों में अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, सोनीपत, पानीपत, सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद शामिल हैं। इधर मौसम विभाग ने कहा है कि आने वाले दो दिनों तक ऐसे ही हालात रहने वाले हैं। 24 जनवरी से मौसम बदलने की उम्मीद है।

हरियाणा राज्य में मौसम आमतौर पर अभी कुछ दिन खुश्क रहने की संभावना है। इस दौरान हल्की गति से उत्तरी व उत्तर पश्चिमी शीत हवाएं चलने की संभावना है। इससे राज्य में कोल्ड डे की स्थिति बनी रहने और रात के तापमान में हल्की गिरावट होने की संभावना है। राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों में अल सुबह गहरी धुंध व कोहरा रहने की संभावना है।

The post हरियाणा में कड़ाके की ठंड ने किया जीना मुहाल, घने कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78522